Mayur News

खबरों की दुनिया

विदिशा में हैवानियत:70 वर्षीय महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या; बदमाश ने प्राइवेट पार्ट को नुकसान पहुंचाया, मुंह में भर दी मिट्टी

1 min read

विदिशा जिले के ओलींजा गांव में 70 साल की बुजुर्ग महिला के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। यहां पर दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या कर दी गई। महिला के प्राइवेट पार्ट को नुकसान पहुंचाया गया। महिला के मुंह में मिट्टी भर दी गई थी। बुजुर्ग महिला का शव उसके ही खेत में मिला है। महिला निर्वस्त्र थी।

बुजुर्ग महिला के बेटे ने बताया कि रात को हमेशा की तरह उनकी मां खेत पर सब्जियों की देखभाल के लिए गई थी, वहीं रात को आराम कर रही थीं। सुबह जब वह घर नहीं लौटीं तो हमने खेत पर जाकर देखा, जहां उसकी मां का शव क्षत-विक्षत पड़ा हुआ था। सूचना के बाद ग्यारसपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, कुछ देर बाद एएसपी संजय साहू सहित एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

ग्यारसपुर टीआई सुनील शाक्य ने बताया कि पहली नजर में लग रहा है कि 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। महिला के मुंह में मिट्टी भरी हुई थी। बुजुर्ग महिला और उसके बेटे ने खेत बंटाई पर लिया था, जहां उन्होंने सब्जियां लगाई हुई हैं। बुजुर्ग महिला सब्जियों की करती देखरेख थी।

हैवानियत की सारी हदें पार
आरोपियों ने बुजुर्ग महिला से हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। एक डंडे से बुजुर्ग महिला के प्राइवेट पार्ट को क्षति पहुंचाई। चिल्ला ना सके इसलिए उसके मुंह में मिट्टी भर दी गई। घटना के बाद से गांव के लोग गुस्से में हैं। मौके पर बुजुर्ग महिला के परिजनों के साथ बड़ी संख्या में लोग मौजूद हैं। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

Copyright © All rights reserved. | E-suvidha Teachnology