Mayur News

खबरों की दुनिया

विवाद / आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का आतंकी अफजल गुरू की फांसी पर सवाल- उसे बलि का बकरा क्यों बनाया?

1 min read

सोनी राजदान ने अफजल गुरू द्वारा वकील को लिखे पत्र का हवाला दियाअफजल ने निलंबित डीएसपी पर संसद हमले की साजिश का आरोप लगाया थासोनी का ट्वीट: अगर अफजल बेगुनाह था तो कौन उसे मरने के बाद वापस लाएगा

Jan 21, 2020, 05:39 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां और फिल्ममेकर महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान ने आतंकी अफजल गुरू की फांसी पर सवाल उठाया है। उन्होंने अपने ट्वीट में अफजल को बलि का बकरा बताया है। अफजल 2001 में संसद पर हुए हमलों का दोषी था। 9 फरवरी 2013 को उसे फांसी पर लटकाया गया था। इन दिनों अफजल द्वारा वकील सुशील कुमार को लिखा पत्र वायरल हो रहा है, जिसमें उसने निलंबित डीएसपी देविंदर सिंह पर संसद हमले की साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया था। अफजल ने यह पत्र तिहाड़ जेल से लिखा था। बता दें कि देविंदर को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एनआईए के हवाले कर दिया है। इस मामले में जांच शुरू हो गई है। 

अफजल को बलि का बकरा क्यों बनाया गया: सोनी

सोनी ने अफजल के पत्र पर बनी खबर की एक लिंक शेयर करते हुए लिखा, “यह न्याय का उपहास है। अगर वह (अफजल) बेगुनाह साबित होता है तो कौन उस मर चुके आदमी को वापस लाएगा। इसलिए मौत की सजा को हल्के में नहीं लेना चाहिए और इस बात की सख्त जांच की जरूरत है कि अफजल गुरू को बलि का बकरा क्यों बनाया गया?”

More Stories

Copyright © All rights reserved. | E-suvidha Teachnology